हार्दिक की लड़ाई को देशभर में ले जाने की जरूरत: यशवंत सिन्हा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Sep 4 2018 8:14PM
हार्दिक की लड़ाई को देशभर में ले जाने की जरूरत: यशवंत सिन्हा
Image Source: Google

पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिंह ने कृषि ऋण माफी और पाटीदारों के लिए आरक्षण की मांग को लेकर पिछले 11 दिन से भूख हड़ताल कर रहे आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल को समर्थन का मंगलवार को ऐलान किया।

अहमदाबाद (गुजरात)। पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिंह ने कृषि ऋण माफी और पाटीदारों के लिए आरक्षण की मांग को लेकर पिछले 11 दिन से भूख हड़ताल कर रहे आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल को समर्थन का मंगलवार को ऐलान किया। पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री ने पटेल द्वारा किसानों के लिए शुरू किये गए आंदोलन को देशभर में ले जाने की जरूरत पर बल दिया। 

 
सिन्हा पाटीदार कोटा आंदोलन के नेता के अहमदाबाद स्थित आवास पर गए। उनके साथ भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री सुरेश मेहता और महाराष्ट्र से भाजपा के पूर्व सांसद नाना पटोले भी पटेल के आवास पर गए थे। पटेल ने ऋण माफी और नौकरियों एवं शिक्षा में ओबीसी वर्ग के लिए आरक्षण की मांग को लेकर 25 अगस्त से अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल शुरू की थी।
 


राज्य की भाजपा सरकार ने हार्दिक पटेल की अनिश्चितकालीन भूख-हड़ताल को ‘राजनीतिक पूर्वाग्रह से ग्रस्त’ करार दिया है। यशवन्त सिन्हा ने हार्दिक पटेल से मुलाकात के बाद संवाददाताओं से कहा, “हार्दिक पटेल जिन मुद्दों को लेकर अनशन कर रहे हैं, उसका देशभर पर प्रभाव पड़ा है। इन मुद्दों पर हर जगह बात हो रही है।”

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Video