चुनाव के बाद हुई हिंसा की शिकायतों की जांच के लिए बंगाल पहुंचे NHRC के अधिकारी

NHRC officials reach Bengal to probe complaints of post-poll violence
चुनाव के बाद हुई हिंसा की शिकायतों की जांच के लिए एनएचआरसी अधिकारी बंगाल पहुंचे है।पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि डीआईजी स्तर के अधिकारियों और कनिष्ठ अधिकारियों वाली एनएचआरसी की दो टीमें कोलकाता और सिलीगुड़ी पहुंची हैं। यह अधिकारी एनएचआरसी की समिति की सहायता करेंगे।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद हुई हिंसा की शिकायतों की जांच के लिए राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग के अधिकारी बृहस्पतिवार को राज्य में पहुंचे और उन्होंने कुछ क्षेत्रों का दौरा किया। पुलिस ने यह जानकारी दी। हालांकि, कलकत्ता उच्च न्यायालय के आदेशों के अनुसार गठित, आयोग के सात सदस्यों की समिति अभी नहीं पहुंची है।

इसे भी पढ़ें: मुंबई में दो हजार से अधिक लोगों को लगाया गया कोरोना का फर्जी टीका, महाराष्ट्र सरकार

इस समिति के अध्यक्ष एनएचआरसी के सदस्य राजीव जैन हैं। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि डीआईजी स्तर के अधिकारियों और कनिष्ठ अधिकारियों वाली एनएचआरसी की दो टीमें कोलकाता और सिलीगुड़ी पहुंची हैं। यह अधिकारी एनएचआरसी की समिति की सहायता करेंगे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़