• अभिषेक बनर्जी पर बरसे शुभेंदु अधिकारी, बोले- भाजपा के वोटों को कोई नियंत्रित नहीं कर सकता

भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि टीएमसी के पास कोई नेता नहीं है, वे उन्हें भाजपा में ढूंढ रही है। कोई भी व्यक्ति 'सनातन', एससी-एसटी और ओबीसी के वोटों को नियंत्रित नहीं कर सकता है। ये वोट केवल पीएम मोदी से प्रभावित हैं।

कोलकाता। भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधा और अभिषेक बनर्जी के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर टीएमसी अपने दरवाजे खोल देती है, तो भगवा खेमा कुछ ही समय में ढह जाएगा। शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि भाजपा के वोट बैंक को कोई भी नियंत्रित नहीं कर सकता है। ये वोट केवल पीएम मोदी से प्रभावित हैं। 

इसे भी पढ़ें: चुनाव बाद हुई हिंसा में जख्मी मानस साहा ने तोड़ा दम, भाजपा ने कहा- ममता के हाथ खून से रंगे हैं 

क्या बोले थे अभिषेक बनर्जी ?

तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी ने मुर्शिदाबाद जिले के समसेरगंज निर्वाचन क्षेत्र में एक रैली को संबोधित करते हुए दावा किया था कि भाजपा नेता और ज्यादातर विधायक टीएमसी कार्यालय के सामने कतार में लगे हुए हैं, जिसके दरवाजे बंद हैं। अगर हमने दरवाजे खोले तो भाजपा निश्चित रूप से ढह जाएगी।

उन्होंने आगे कहा था कि ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली टीएमसी ने मार्च-अप्रैल में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान बाहरी लोगों को भगा दिया और वह आगामी चुनावों में फिर से ऐसा करेगी। बनर्जी ने कहा था कि इन बाहरी लोगों को फिर से सबक सिखाने की जरूरत है... आगामी चुनावों में भगवा पार्टी की हार होगी। 

इसे भी पढ़ें: ममता बनर्जी ने भाजपा को बताया जुमला पार्टी, बोलीं- हम भारत को बांटने नहीं देंगे 

TMC के पास नहीं है कोई नेता

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि टीएमसी के पास कोई नेता नहीं है, वे उन्हें भाजपा में ढूंढ रही है। कोई भी व्यक्ति 'सनातन', एससी-एसटी और ओबीसी के वोटों को नियंत्रित नहीं कर सकता है। ये वोट केवल पीएम मोदी से प्रभावित हैं।