गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने दिया बड़ा बयान, कहा- फिलहाल लॉकडाउन की जरूरत नहीं

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 21, 2021   10:04
गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने दिया बड़ा बयान, कहा- फिलहाल लॉकडाउन की जरूरत नहीं

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा कि,जरूरत पड़ने पर हम लॉकडाउन लगाने के बारे में विचार करेंगे। फिलहाल इस प्रकार की कोई जरूरत नहीं हैं।उन्होंने कहा, ‘‘ हमने वायरस के प्रसार को रोकने के लिए कई कदम उठाए हैं। हमने स्कूल ,कॉलेज, मॉल, सिनेमाघर बंद किए हैं और प्रमुख शहरों में बस सेवा भी बंद की है।

दाहोद। कोरोना वायरस संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ने के बीच गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने मंगलवार को कहा कि राज्य में फिलहाल लॉकडाउन लगाने की जरूरत नहीं है। रूपाणी ने यहां संवाददाताओं से कहा,‘‘ जरूरत पड़ने पर हम लॉकडाउन लगाने के बारे में विचार करेंगे। फिलहाल इस प्रकार की कोई जरूरत नहीं हैं।

इसे भी पढ़ें: पीएम मोदी ने देशवासियों को दी रामनवमी और सिविल सेवा दिवस की शुभकामनाएं

राज्य के 20 शहरों में रात का कर्फ्यू है और अगर मामले बढ़े तो हम अन्य शहरों में भी इस प्रकार के कर्फ्यू लगाएंगे।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ हमने वायरस के प्रसार को रोकने के लिए कई कदम उठाए हैं। हमने स्कूल ,कॉलेज, मॉल, सिनेमाघर बंद किए हैं और प्रमुख शहरों में बस सेवा भी बंद की है। मैं लोगों से स्थिति में सुधार आए बिना घरों से नहीं निकलने की अपील करूंगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।