देश की सेना के पराक्रम पर किसी को संदेह नहीं करना चाहिए: राजनाथ सिंह

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 27, 2021   20:45
देश की सेना के पराक्रम पर किसी को संदेह नहीं करना चाहिए: राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री सिंह शनिवार को गाजीपुर जिला मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर सैदपुर के मदारीपुर में अपने गोद लिए पुत्र डॉ. विजेंद्र की शादी में शरीक होने आये थे।

गाजीपुर (उप्र)। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को कहा कि चीन के पीछे हटने के बावजूद विपक्ष सवाल उठा रहा है, यह बड़ी विडंबना है। उन्होंने कहा कि भारतीय सेना के पराक्रम पर हमें गर्व है, हमारी सेना पर संदेह करना बेमानी है और सेना पर सवाल करने से बड़ी विडंबना कुछ नहीं हो सकती। रक्षा मंत्री सिंह शनिवार को गाजीपुर जिला मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर सैदपुर के मदारीपुर में अपने गोद लिए पुत्र डॉ. विजेंद्र की शादी में शरीक होने आये थे।

उन्होंने कहा कि गरीब बच्चे को गोद लेकर उसे पढ़ा लिखाकर कामयाब इंसान बनाने के बाद बहुत ही सुख की अनुभूति होती है। हर सक्षम व्यक्ति को ऐसा नेक कार्य करना चाहिये। उन्होंने कहा कि जब मैं उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री था तो दो बच्चों को गोद लिया था, डाक्‍टर बृजेंद्र उसमें से एक बच्चा है जो आज सरकारी अस्पताल में डाक्टर है। उन्होंने वर-वधू को आशीर्वाद दिया। केंद्रीय मंत्री डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय भी उनके साथ थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।