जायरा के अभिनय छोड़ने के फैसले का उमर और शाह ने किया समर्थन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 30 2019 4:36PM
जायरा के अभिनय छोड़ने के फैसले का उमर और शाह ने किया समर्थन
Image Source: Google

“दंगल”फिल्म में अपने दमदार अभिनय से लोकप्रिय हुई जायरा ने अपने फेसबुक पेज पर विस्तार से लिखे एक पोस्ट में कहा कि उन्हें महसूस हुआ कि “भले ही मैं यहां पूरी तरह से फिट हो जाऊं, लेकिन मैं इस जगह के लिए नहीं बनी हूं।”

श्रीनगर। राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली अदाकारा जायरा वसीम के अभिनय का क्षेत्र छोड़ने की घोषणा करने के कुछ घंटे बाद जम्मू-कश्मीर के नेताओं ने उनके फैसले का समर्थन किया और उन्हें शुभकामनाएं दीं। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया, “जायरा वसीम की पसंद पर सवाल उठाने वाले हम कौन होते हैं? वह जैसे चाहें वैसे अपनी जिंदगी जिएं। मैं बस उन्हें शुभकामना दे सकता हूं और कामना करता हूं कि वह जो करें उससे उन्हें खुशी मिले।” दरअसल, 18 वर्षीय जायरा ने कहा है कि वह अपने काम से खुश नहीं हैं क्योंकि यह उनकी आस्था और धर्म के रास्ते में आ रहा है। 

इसे भी पढ़ें: दंगल गर्ल जायरा वसीम ने बॉलीवुड को कहा अलविदा, जानें क्या है वजह?

“दंगल”फिल्म में अपने दमदार अभिनय से लोकप्रिय हुई जायरा ने अपने फेसबुक पेज पर विस्तार से लिखे एक पोस्ट में कहा कि उन्हें महसूस हुआ कि “भले ही मैं यहां पूरी तरह से फिट हो जाऊं, लेकिन मैं इस जगह के लिए नहीं बनी हूं।” भारतीय प्रशासनिक सेवा को छोड़ कर राजनीति के क्षेत्र में उतरे शाह फैसल ने कहा कि वह जायरा के फैसले का सम्मान करते हैं और उन्हें शुभकामना दी। फैसल ने ट्वीट किया, “मैंने जायरा वसीम के अदाकारा बनने के फैसले का हमेशा सम्मान किया। संभवत: किसी अन्य कश्मीरी ने इतनी कम उम्र में इस तरह का लोकप्रिय दर्जा, ऐसी सफलता और नाम नहीं हासिल किया था। और आज जब उन्होंने फिल्म जगत छोड़ दिया, मेरे पास उनके फैसले का सम्मान करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। उन्हें शुभकामनाएं।”

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप