उमर अब्दुल्ला ने अल्पसंख्यक समुदाय के सदस्यों से घाटी नहीं छोड़ने की अपील की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 8, 2021   05:33
उमर अब्दुल्ला ने अल्पसंख्यक समुदाय के सदस्यों से घाटी नहीं छोड़ने की अपील की
प्रतिरूप फोटो

अब्दुल्ला ने गुरुवार को अपने ट्वीट में कहा कि, मैं उन सभी से हार्दिक अपील कर रहा हूं जो डर के कारण घाटी छोड़ने की सोच रहे होंगे। कृपया ऐसा न करें। हम आपको यहां से निकलते देख आतंकवादी हमलों के अपराधियों को उनके बुरे मंसूबों में सफल नहीं होने दे सकते। हममें से अधिकतर लोग नहीं चाहते कि आप यहां से जाएं।

श्रीनगर| नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने गुरुवार को कश्मीर में अल्पसंख्यक समुदायों के सदस्यों से घाटी नहीं छोड़ने की अपील करते हुए कहा कि हाल के दिनों में लोगों की हत्या करने वाले अपराधियों को उनके बुरे मंसूबों में सफल नहीं होने दिया जा सकता।

आतंकवादियों द्वारा यहां अल्पसंख्यक समुदाय के दो शिक्षकों की गोली मारकर हत्या किए जाने के कुछ घंटे बाद अब्दुल्ला ने ट्विटर पर कहा कि आतंकवाद को यह तय करने की अनुमति नहीं दी जा सकती कि कश्मीर में कौन रहेगा और कौन नहीं।

इसे भी पढ़ें: कश्मीर में आतंकी हमले का लक्ष्य जारी शांति प्रक्रिया को पटरी से उतारना : जम्मू कश्मीर भाजपा

अब्दुल्ला ने ट्वीट किया, मैं उन सभी से हार्दिक अपील कर रहा हूं जो डर के कारण घाटी छोड़ने की सोच रहे होंगे। कृपया ऐसा न करें। हम आपको यहां से निकलते देख आतंकवादी हमलों के अपराधियों को उनके बुरे मंसूबों में सफल नहीं होने दे सकते। हममें से अधिकतर लोग नहीं चाहते कि आप यहां से जाएं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।