गौड़ा की टिप्पणी पर कुमारस्वामी का पलटवार, कहा- रोने पर पैटेंट लिया हुआ है

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 29, 2019   09:30
गौड़ा की टिप्पणी पर कुमारस्वामी का पलटवार, कहा- रोने पर पैटेंट लिया हुआ है

कुमास्वामी ने हुन्सुर में कहा कि मैं कहता हूं कि इसका (आंसू बहाना का) मेरे परिवार के पास पैटेंट है। हमारा जिंदगी भावनाओं से भरी है और आंसू हमारे दिलों में मौजूद दर्द की अभिव्यक्ति है।

बेंगलुरु। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने केंद्रीय मंत्री डीवी सदानंद गौड़ा की टिप्पणी पर ऐतराज़ जताते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि उनके परिवार ने रोने का पैटेंट लिया हुआ है। गौड़ा ने कहा था कि चुनाव प्रचार के दौरान आंसू बहाना कुमारस्वामी का पारिवारिक कारोबार है।

इसे भी पढ़ें: कुमारस्वामी ने देश के आर्थिक हालात को लेकर प्रधानमंत्री पर साधा निशाना

कुमास्वामी ने हुन्सुर में पत्रकारों से कहा, ‘‘मैं कहता हूं कि इसका (आंसू बहाना का) मेरे परिवार के पास पैटेंट है। हमारा जिंदगी भावनाओं से भरी है और आंसू हमारे दिलों में मौजूद दर्द की अभिव्यक्ति है।’’ विधानसभा उपचुनाव लड़ रहे जद(एस) प्रत्याशी के लिए प्रचार करते हुए कुमारस्वामी बुधवार को केआर पेट विधानसभा क्षेत्र के किक्केरी में रो पड़े थे। उन्होंने कहा था कि लोकसभा चुनाव में मांड्य के लोगों ने उनके बेटे निखिल कुमारस्वामी को हराकर उन्हें छोड़ दिया है।

इसे भी पढ़ें: अयोग्य ठहराये गए विधायकों पर न्यायालय के फैसले का कोई मतलब नहीं: कुमारस्वामी

कुमारस्वामी के भावुक होने पर टिप्पणी करते हुए गौड़ा ने लोगों को ‘आंसुओं के सैलाब’ के प्रति सजग किया। उन्होंने कहा कि अगस्त और अक्टूबर में कर्नाटक के जिलों में आई बाढ़ से ज्यादा खतरनाक ‘आंसुओं का सैलाब’ है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।