हमारा कार्यकर्ता संघर्षशील, संस्कारित एवं मोटिवेटेड है :भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना

हमारा कार्यकर्ता संघर्षशील, संस्कारित एवं मोटिवेटेड है :भाजपा प्रभारी अविनाश राय  खन्ना

हमारी प्रदेश सरकार के 4 साल पूरे होने है उसको लेकर भी चर्चा की गई है। उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी जिलों और मंडलों की बैठक होनी है उसकी नीति भी तय हुई है। उन्होंने कहा कि जो भाजपा इन उपचुनावों में हारी है , उसमें किसका क्या रोल रहा है और क्या क्या कारणो रहे उनपर विचार किया गया है।

शिमला  भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि कोर ग्रुप में बहुत से महत्वपूर्ण विषयों पर सभी नेताओं ने चर्चा की, हमने पार्टी के आगामी प्लान के लेकर रोड मैप तैयार किया है।

 

हमारी प्रदेश सरकार के 4 साल पूरे होने है उसको लेकर भी चर्चा की गई है।

उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी जिलों और मंडलों की बैठक होनी है उसकी नीति भी तय हुई है। उन्होंने कहा कि जो भाजपा इन उपचुनावों में हारी है , उसमें किसका क्या रोल रहा है और क्या क्या कारणो रहे उनपर विचार किया गया है। हमारे लिए इन उपचुनावों के नतीजे एक ऑय ओपनर है। उन्होंने कहा की भाजपा 2022 का चुनाव दम खम से लड़ेगी, सभी कमी पेशियों को दूर करते हुए हम आगे बढ़ेगे।

 

इसे भी पढ़ें: परमार के इस्तीफे के बाद हिमाचल भाजपा में असंतोष की चिंगारी सुलगने लगी

 

उन्होंने कहा कि हम जनता और कार्यकर्ताओं की अपेश को पूरी करेंगे।

हमें गर्व है और विश्वास है कि जिस प्रकार से प्रदेश और केंद्र सरकार ने जन हित मे कार्य किए है वह सहरानीय है। हमने ऐसा कोई काम नहीं किया जिसके कारण हमें सिर झुकना पड़े, हमारी सरकार ने किसान सम्मान निधि , आयुष्मान भारत, हिम केअर, उज्वला योजना जैसी जनकल्याण स्कीम जनहित में चलाई है।

इसे भी पढ़ें: केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर के इलाके की नेशनल हॉकी खिलाड़ी नेहा पाई पाई को मोहताज --रेहड़ी लगाकर कर रही गुजारा

उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश कार्यकारणी के बाद भाजपा नए जोश से फील्ड में उतरेगी। खन्ना के कहा कि अगला चुनाव में हमारी जीत पक्की है । 

हिमाचल प्रदेश में सरकार और संगठन में अच्छा ताल मेल है जिसका बड़ा लाभ हमे मिलता है। पूरे प्रदेश में हर बूथ पर भाजपा का पन्ना प्रमुख कार्यरत है और हमारा कार्यकर्ता संघर्षशील, संस्कारित एवं मोटिवेटेड है ।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।