भाजपा शासन में हुआ धान घोटाला, सीबीआई जांच हो: भूपेंद्र सिंह हुड्डा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 15, 2020   19:36
भाजपा शासन में हुआ धान घोटाला, सीबीआई जांच हो: भूपेंद्र सिंह हुड्डा

कांग्रेस नेता हुड्डा ने यहां लोक निर्माण विश्राम गृह में पत्रकारों से बातचीत में आरोप लगाया कि भाजपा के शासनकाल में हरियाणा काफी पिछड़ गया है और सत्तारूढ़ पार्टी के पास लोगों को गुमराह करने के अलावा कोई एजेंडा नहीं है।

जींद। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने राज्य में भाजपा के शासन में धान घोटाला होने का आरोप लगाते हुए बुधवार को मांग की कि इसकी जांच सीबीआई या उच्च न्यायालय के सेवानिवृत्त न्यायाधीश के नेतृत्व में गठित कमेटी द्वारा की जानी चाहिए। कांग्रेस नेता हुड्डा ने यहां लोक निर्माण विश्राम गृह में पत्रकारों से बातचीत में आरोप लगाया कि भाजपा के शासनकाल में हरियाणा काफी पिछड़ गया है और सत्तारूढ़ पार्टी के पास लोगों को गुमराह करने के अलावा कोई एजेंडा नहीं है।

उन्होंने दावा किया कि तीन-चार साल के दौरान राज्य में धान घोटाला हुआ है। भाजपा सरकार कभी स्टॉक चैकिंग तो कभी किसी अन्य नाम पर मुद्दों से ध्यान भटका रही है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘घोटाले की जांच सीबीआई से करवाई जानी चाहिए या फिर उच्च न्यायालय के सेवानिवृत्त न्यायाधीश के नेतृत्व में गठित कमेटी से करवाई जानी चाहिए। ताकि घोटाले की परत खुलकर सामने आ सकें।’’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...