पाकिस्तान के राष्ट्रपति अल्वी ने इस्तीफा नहीं देने का फैसला किया: खबर

Arif Alvi
पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी इस्तीफा नहीं देंगे। खबरों में यह जानकारी सामने आई है। इमरान खान को शनिवार देर रात अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान के जरिए प्रधानमंत्री पद से हटा दिया गया था।

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी इस्तीफा नहीं देंगे। खबरों में यह जानकारी सामने आई है। इमरान खान को शनिवार देर रात अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान के जरिए प्रधानमंत्री पद से हटा दिया गया था। ‘द एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ की खबर के अनुसार, अल्वी ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी (पीटीआई) के नेतृत्व से सलाह मशविरा करने के बाद इस्तीफा नहीं देने का फैसला किया।

इसे भी पढ़ें: दुर्भाग्यपूर्ण है कि सत्ता में बैठे लोगों ने The Kashmir Files का प्रचार किया, फिल्म पर शरद पवार का बयान

खबर के अनुसार, राष्ट्रपति को अपने संवैधानिक कर्तव्यों का निर्वहन जारी रखने की सलाह दी गई है। इसके अनुसार, यदि विपक्ष के नेतृत्व वाली नई संघीय सरकार राष्ट्रपति को हटाने के लिए संवैधानिक मार्ग अपनाती है, तो पार्टी परिस्थितियों के आधार पर निर्णय लेगी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़