UP में दहशत का माहौल, कब तक झूठ का सहारा लेंगे योगी आदित्यनाथ: प्रियंका गांधी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 7, 2020   10:16
UP में दहशत का माहौल, कब तक झूठ का सहारा लेंगे योगी आदित्यनाथ: प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या की घटना को लेकर सोमवार को यूपी की भाजपा सरकार पर निशाना साधा और सवाल किया कि राज्य में दहशत का माहौल है लेकिन विफल सरकार को बचाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कब तक झूठ का सहारा लेंगे।

नयी दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या की घटना को लेकर सोमवार को उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा और सवाल किया कि राज्य में दहशत का माहौल है लेकिन विफल सरकार को बचाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कब तक झूठ का सहारा लेंगे। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश में लगातार हत्याओं का सिलसिला जारी है।अपराधियों को जो मन करता है वो करते हैं। भाजपा सरकार अपराध को रोक पाने में पूरी तरह नाकाम है। 

इसे भी पढ़ें: प्रियंका ने JNU के घायल छात्रों से AIIMS में की मुलाकात, बोलीं- कई छात्रों के हाथ-पैर टूटे

प्रियंका ने प्रयागराज की घटना का हवाला देते हुए कहा कि अपराधियों ने सोराँव में विजयशंकर तिवारी जी के पूरे परिवार की हत्या कर दी। एकदम दहशत का माहौल है।कुछ दिनों पहले मुजफ्फरनगर में भजन गायक अजय पाठक जी के पूरे परिवार की हत्या कर दी गई थी। उन्होंने सवाल किया कि विफल सरकार को बचाने के लिए मुख्यमंत्री और मंत्री कब तक झूठ का सहारा लेंगे?





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।