पटियाला सीट पर जीत के प्रति आश्वस्त हैं परणीत कौर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 2 2019 6:12PM
पटियाला सीट पर जीत के प्रति आश्वस्त हैं परणीत कौर
Image Source: Google

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की पत्नी परणीत ने उम्मीद जताई कि उन्हें पटियाला सीट से चुनाव लड़ने के लिए टिकट मिलेगा। पटियाला सीट कांग्रेस का गढ़ मानी जाती है।

 चंडीगढ़। पूर्व केंद्रीय मंत्री परणीत कौर ने विश्वास जताया है कि कांग्रेस पटियाला लोकसभा सीट पर जीत दर्ज करेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि विपक्ष नकारात्मकता फैला रहा है, क्योंकि उसके पास कोई सकारात्मक एजेंडा है ही नहीं। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की पत्नी परणीत ने उम्मीद जताई कि उन्हें पटियाला सीट से चुनाव लड़ने के लिए टिकट मिलेगा। पटियाला सीट कांग्रेस का गढ़ मानी जाती है।



परणीत ने कहा, ‘‘आम आदमी पार्टी टूट कर बिखर चुकी है और अकाली दल के भी कई गुट हैं। इसके अलावा, पटियाला शहर में काफी विकास हुआ है। हमने पार्टी के तौर पर शहर और पूरे जिले में काफी कड़ी मेहनत की है। लिहाजा, हमें विश्वास है कि पार्टी इस सीट से जीतेगी।’’
साल 2014 के लोकसभा चुनावों में पटियाला सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार रहे धर्मवीर गांधी ने परणीत को 20,000 से अधिक वोटों से हराया था। साल 2004 और 2009 के आम चुनावों में परणीत ने अकाली दल के उम्मीदवारों को हराया था। 


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video