धर्मेंद्र प्रधान ने नवीन पटनायक को बताया राहुल-ममता-मायावती-क्लब का सदस्य

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 26, 2019   13:05
धर्मेंद्र प्रधान ने नवीन पटनायक को बताया राहुल-ममता-मायावती-क्लब का सदस्य

केंद्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि (कांग्रेस अध्यक्ष)राहुल गांधी, (बसपा सुप्रीमो) मायावती (तृणमूल कांग्रेस प्रमुख) ममता बनर्जी, और (तेदेपा अध्यक्ष) चंद्रबाबू केंद्र में मजबूर सरकार चाहते हैं। पटनायक भी ऐसी ही सरकार चाहते हैं।

भुवनेश्वर। केंद्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता धर्मेंद्र प्रधान ने दावा किया कि ओडिशा के मुख्यमंत्री और बीजद प्रमुख नवीन पटनायक भी राहुल गांधी, ममता बनर्जी और अन्य के मजबूर सरकार क्लब का सदस्य बन गए हैं। प्रधान ने कहा कि (कांग्रेस अध्यक्ष)राहुल गांधी, (बसपा सुप्रीमो) मायावती (तृणमूल कांग्रेस प्रमुख) ममता बनर्जी, और (तेदेपा अध्यक्ष) चंद्रबाबू केंद्र में मजबूर सरकार चाहते हैं। पटनायक भी ऐसी ही सरकार चाहते हैं। केंद्रीय मंत्री प्रधान ओडिशा की बरगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सुरेश पुजारी के साथ उनका नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए जा रहे थे।

इसे भी पढ़ें: ओडिशा के CM नवीन पटनायक पहली बार दो विधानसभा सीटों से लड़ेंगे चुनाव

प्रधान ने यह टिप्पणी बीजद अध्यक्ष के एक बयान के संदर्भ में की है जिसमें पटनायक ने कहा था कि इस बार कोई भी राष्ट्रीय पार्टी लोकसभा में बहुमत हासिल नहीं कर पाएगी। प्रधान ने कहा कि देश को मजबूत सरकार की जरूरत है और नरेंद्र मोदी ही पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे सकते हैं तथा गरीबों का उत्थान सुनिश्चित कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पटनायक भी ‘मजबूर सरकार’ के क्लब में शामिल हो गए हैं। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।