प्रधानमंत्री मोदी ने गांधीनगर-मुंबई के बीच वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखायी, रेलवे परिवार के साथ यात्रा भी की

Vande Bharat
ANI
रेनू तिवारी । Sep 30, 2022 11:01AM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गांधीनगर-मुंबई सेंट्रल वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को गांधीनगर में झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गांधीनगर से अहमदाबाद के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रा की।

अहमदाबाद (गुजरात)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गांधीनगर-मुंबई सेंट्रल वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को गांधीनगर में झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गांधीनगर से अहमदाबाद के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रा की। इस बारे में जानकारी देते हुए पीएमओ का कहना है कि रेलवे परिवार, महिला उद्यमियों और युवाओं सहित जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के लोग इस यात्रा में उनके सह-यात्री हैं।

इसे भी पढ़ें: बिपिन रावत के बाद देश के दूसरे सीडीएस के तौर पर कार्यभार संभालेंगे लेफ्टिनेंट जनरल चौहान

एक अधिकारी ने बताया कि मोदी ने सुबह करीब साढ़े 10 बजे गांधीनगर रेलवे स्टेशन से ट्रेन को हरी झंडी दिखायी। उन्होंने बताया कि यह ट्रेन यात्रियों को विमान में यात्रा करने जैसा अनुभव मुहैया कराएगी तथा इसमें सुरक्षा के आधुनिक उपाय हैं जिसमें कवच प्रौद्योगिकी भी शामिल है। स्वदेश निर्मित कवच प्रौद्योगिक ट्रेनों के बीच टक्कर होने से बचाती है।

अन्य न्यूज़