PM मोदी ने सरदार पटेल प्राणी उद्यान में ‘जंगल सफारी’ का किया उद्घाटन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 30, 2020   18:03
PM मोदी ने सरदार पटेल प्राणी उद्यान में ‘जंगल सफारी’ का किया उद्घाटन

केवड़िया गुजरात के नर्मदा जिले में स्थित है। प्रधानमंत्री ने गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत और मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के साथ ‘जंगल सफारी’ का अवलोकन भी किया।

केवड़िया (गुजरात)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को यहां सरदार पटेल प्राणी उद्यान में ‘जंगल सफारी’ का उद्घाटन किया। यह ‘जंगल सफारी’ भारत के ‘लौह पुरुष’ की 182 मीटर लंबी प्रतिमा ‘‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’’ के पास स्थित है। केवड़िया गुजरात के नर्मदा जिले में स्थित है। प्रधानमंत्री ने गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत और मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के साथ ‘जंगल सफारी’ का अवलोकन भी किया।

इससे पहले प्रधानमंत्री ने ‘‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’’ के निकट नवनिर्मित आरोग्य वन, एकता मॉल और बच्चों के लिए पोषक पार्क का उद्घाटन किया। दो दिवसीय दौरे पर आज गुजरात पहुंचे प्रधानमंत्री ने गांधीनगर में गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल और गुजराती सिनेमा के सुपरस्टार नरेश कनोडिया व उनके संगीतकार भाई महेश कनोडिया को श्रद्धांजलि अर्पित की।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।