धर्मशाला में जून में होने वाले मुख्य सचिवों के सम्मेलन में शामिल हो सकते हैं PM मोदी

PM Modi
प्रधानमंत्री मोदी का अपनी सरकार की आठवीं वर्षगांठ के मौके पर 31 मई को शिमला के रिज में एक जनसभा को संबोधित करने का भी कार्यक्रम है।हिमाचल प्रदेश में दिसंबर में चुनाव होने हैं।
शिमला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले महीने हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के मुख्य सचिवों के सम्मेलन में शामिल हो सकते हैं। एक आधिकारिक प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। प्रधानमंत्री मोदी का अपनी सरकार की आठवीं वर्षगांठ के मौके पर 31 मई को शिमला के रिज में एक जनसभा को संबोधित करने का भी कार्यक्रम है। हिमाचल प्रदेश में दिसंबर में चुनाव होने हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सम्मेलन और जून में प्रधानमंत्री के प्रस्तावित धर्मशाला दौरे को लेकर नीति आयोग के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) अमिताभ कांत से मुलाकात की। 

इसे भी पढ़ें: कश्मीर में सुरक्षित क्यों नहीं हैं कश्मीरी पंडित ? CM केजरीवाल बोले- आतंकियों को बख्शेगा नहीं भारत

इस मौके पर हिमाचल प्रदेश के मुख्य सचिव राम सुभाग सिंह, प्रमुख सचिव देवेश कुमार और नीति आयोग के अधिकारी योगेश सूरी व संयुक्ता समद्दर भी मौजूद थे। प्रवक्ता ने कहा कि ठाकुर ने प्रधानमंत्री मोदी से दो दिवसीय सम्मेलन में शामिल होने का अनुरोध किया। राज्य जनसंपर्क विभाग की तरफ से जारी बयान में हालांकि सम्मेलन की तारीख का उल्लेख नहीं किया गया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़