मोदी वाराणसी के दौरे पर, लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा का अनावरण किया

By नीरज कुमार दुबे | Publish Date: Jul 6 2019 10:55AM
मोदी वाराणसी के दौरे पर, लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा का अनावरण किया
Image Source: Google

प्रधानमंत्री आज भाजपा का देशव्यापी सदस्यता अभियान शुरू करने के लिए अपने संसदीय क्षेत्र पहुँचे हैं। वाराणसी आने से पहले मोदी ने ट्वीट किया, “यह अभियान समाज के सभी वर्ग के लोगों को भाजपा परिवार से जोड़ेगा। यह हमारी पार्टी को मजबूत करेगा।''''

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुँचे और सबसे पहले हवाई अड्डे पर पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा का अनावरण किया। इस अवसर पर उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री डॉ. महेंद्र नाथ पाण्डेय, स्वर्गीय लाल बहादुर शास्त्री के बेटे अनिल शास्त्री और सुनील शास्त्री तथा शास्त्रीजी के पोते और उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह भी उपस्थित थे।



प्रधानमंत्री आज भाजपा का देशव्यापी सदस्यता अभियान शुरू करने के लिए अपने संसदीय क्षेत्र पहुँचे हैं। वाराणसी आने से पहले मोदी ने ट्वीट किया, “यह अभियान समाज के सभी वर्ग के लोगों को भाजपा परिवार से जोड़ेगा। यह हमारी पार्टी को मजबूत करेगा।” उन्होंने कहा, “हमारी प्रेरणा, डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर भाजपा का सदस्यता अभियान शुरू होगा। मैं इस अभियान में काशी में शामिल रहूंगा।” पार्टी के एक पदाधिकारी ने बताया कि वह पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित भी करेंगे। प्रधानमंत्री यहां पौधारोपण अभियान ‘‘आनंद कानन’’ भी शुरू करेंगे।
मोदी यहां बड़ा लालपुर में दीनदयाल उपाध्याय व्यापार सुविधा केंद्र में लगभग 5,000 पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे, जहां वह सदस्यता अभियान को शुरू करेंगे और कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्मानित भी करेंगे। लोकसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत के बाद मोदी का अपने निर्वाचन क्षेत्र का यह दूसरा दौरा है। इससे पहले चुनाव में जीत हासिल करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने उनकी सरकार के प्रति विश्वास जताने के लिए लोगों का धन्यवाद करने के लिए 27 मई को वाराणसी का दौरा किया था। उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री महेंद्रनाथ पांडे ने वाराणसी हवाई अड्डे पर प्रधानमंत्री की अगवानी की।


 


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video