PM मोदी का भोपाल दौरा, 15 नवंबर की सुबह से रहेंगे रास्ते बंद

PM Modi visit to bhopal
सुयश भट्ट । Nov 13, 2021 11:02AM
बोर्ड ऑफिस से लेकर हबीबगंज स्टेशन और 7 नंबर से मानसरोवर की तरफ लोग नहीं आ-जा सकेंगे। वहीं इस दौरान ट्रैफिक पुलिस आम लोगों के लिए डायवर्ट रूट से ट्रैफिक चलाई जाएगी।

भोपाल। राजधानी भोपाल में 15 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम की वजह से शहर के कई प्रमुख रास्ते बंद कर दिए गए जाएंगे। जानकारी के मुताबिक जंबूरी और हबीबगंज स्टेशन पर मोदी के आने के पहले ही सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक आम ट्रैफिक प्रतिबंधित कर दिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें:हबीबगंज स्टेशन का बदला नाम, 15 नवंबर को PM करेंगे लोकार्पण 

आपको बता दें कि बोर्ड ऑफिस से लेकर हबीबगंज स्टेशन और 7 नंबर से मानसरोवर की तरफ लोग नहीं आ-जा सकेंगे। वहीं इस दौरान ट्रैफिक पुलिस आम लोगों के लिए डायवर्ट रूट से ट्रैफिक चलाई जाएगी।

इसे भी पढ़ें:सूर्यवंशी में अभिनेत्री पायल पाणिग्रही को अभिनय का अवसर 

यहां रहेगा ट्रैफिक बंद

  1. जम्बूरी मैदान के सामने वाली रोड पर महात्मागांधी चौराहा, भेल गोविंदपुरा से अवधपुरी चौक तक
  2. बोर्ड आफिस चौराहे से प्रगति पेट्रोल पंप होकर हबीबगंज स्टेशन की तरफ
  3. सात नम्बर स्टॉप से मानसरोवर हबीबगंज स्टेशन की तरफ
  4. बागसेनिया थाने से मानसरोवर तिराहा तक

इन रास्तों का होगा उपयोग

  1. मिसरोद, होशंगाबाद रोड की ओर से आने वाले वाहन बागसेवनिया थाना तिराहा से अरविन्द विहार कॉलोनी मार्ग का उपयोग कर एम्स अस्पताल, आरआरएल तिराहा, हबीबगंज नाका होते हुए प्लेटफार्म नंबर-5 की ओर आ-जा सकेंगे ।
  2. होशंगाबाद रोड की ओर से आने वाले वाहन मिसरोद, बावड़िया रोड ओवर ब्रिज से शाहपुरा, मनीषा मार्केट एवं कोलार रोड से अरेरा कॉलोनी, 12 नंबर मार्केट, 10 नंबर मार्केट की तरफ आ-जा सकेंगे ।
  3. अवधपुरी से बीकानेर मिष्ठान भंडार, सुरभि इन्कलेव, रिऋपुरम चौराहा, चर्च चौराहा, विजय मार्केट, श्रीकृष्ण मंदिर, बरखेड़ा, गुलाब उद्यान, मंस्जिद तिराहा, डीआरएम आफिस, हबीबगंज नाका, हबीबगंज अण्डरब्रिज से 10 नंबर मार्केट की तरफ आ-जा सकेंगे।
  4. पिपलानी/अयोध्यानगर से आने वाले वाहन जेके रोड, आईटीआई तिराहा, प्रभात चौराहा मार्ग से आ-जा सकेंगे।

अन्य न्यूज़