प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मनमोहन सिंह को जन्मदिन की बधाई दी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 26, 2021   14:58
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मनमोहन सिंह को जन्मदिन की बधाई दी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को पूर्व प्रधानमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता मनमोहन सिंह को उनके जन्मदिन पर बधाई दी तथा उनके बेहतर स्वास्थ्य व दीर्घायु जीवन की कामना की।

नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को पूर्व प्रधानमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता मनमोहन सिंह को उनके जन्मदिन पर बधाई दी तथा उनके बेहतर स्वास्थ्य व दीर्घायु जीवन की कामना की। राज्यसभा सदस्य एवं कांग्रेस के शीर्ष नेताओं में से एक सिंह रविवार को 89 साल के हो गए।

इसे भी पढ़ें: UP cabinet expansion: योगी कैबिनेट का विस्तार, जितिन प्रसाद समेत 7 नए मंत्री ले सकते हैं शपथ

प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को जन्मदिन की बधाइयां। मैं उनके बेहतर स्वास्थ्य और दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं।’’ उल्लेखनीय है कि 1990 के दशक में आमूलचूल आर्थिक सुधार के प्रणेता कहे जाने वाले मशहूर अर्थशास्त्री सिंह 10 साल तक देश के प्रधानमंत्री रहे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।