PM मोदी ने रोड शो के बाद दशाश्वमेध घाट पर मां गंगा की आरती की

By अनुराग गुप्ता | Publish Date: Apr 25 2019 5:54PM
PM मोदी ने रोड शो के बाद दशाश्वमेध घाट पर मां गंगा की आरती की
Image Source: Google

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने BHU के बाहर स्थित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने जनता का अभिवादन भी किया और फिर गाड़ी में बैठ कर रोड शो की शुरूआत की।

काशी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में अपने रोड शो की शुरूआत करने से पहले पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर फूल अर्पण किए। बता दें कि प्रधानमंत्री ने BHU के बाहर स्थित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने जनता का अभिवादन भी किया और फिर गाड़ी में बैठ कर रोड शो की शुरूआत की। इस रोड शो के बाद प्रधानमंत्री ने दशाश्वमेघ घाट में मां गंगा की आरती की और फिर विदेशी एजेंसियों को साक्षात्कार भी दिया। वाराणसी रोड शो से पहले प्रधानमंत्री ने बिहार के दरभंगा और उत्तर प्रदेश के बांदा में जबरदस्त रैली की। इन रैलियों में प्रधानमंत्री ने महागठबंधन और सपा-बसपा गठबंधन को आड़े हाथों लेते हुए जमकर हमले बोले। 

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री पद के दावेदारों को मोदी का करारा जवाब, सभी घुंघरू बांध कर तैयार हो गए

प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश भाजपा प्रमुख महेंद्र नाथ पाण्डेय, अपना दल की नेता अनुप्रिया पटेल के साथ कई दिग्गज नेता मौजूद हैं। ये रोडशो करीब छह किलोमीटर तक लंबा होगा जो कि शहर के लंका इलाके से लेकर गुदौलिया से गुजरता हुआ दशाश्वमेघ घाट तक जायेगा। हालांकि प्रधानमंत्री शुक्रवार को सुबह करीब 11.30 बजे नामांकन दाखिल करेंगे। इस दौरान भाजपा के तमाम दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे। उल्लेखनीय है कि साल 2014 में प्रधानमंत्री जब वाराणसी पहुंचे थे तब उन्होंने कहा था कि मां गंगा ने मुझे यहां बुलाया है।  



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video