विपक्षी पार्टियों पर बरसे मोदी, बोले- चौकीदार कभी नहीं करता अन्याय

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 28, 2019   13:04
विपक्षी पार्टियों पर बरसे मोदी, बोले- चौकीदार कभी नहीं करता अन्याय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भाजपा की चुनाव प्रचार मुहिम शुरू करते हुए कहा कि एक तरफ एक दमदार ‘‘चौकीदार’’ है और दूसरी तरफ, दागदारों की भरमार है।

मेरठ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भाजपा की चुनाव प्रचार मुहिम शुरू करते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि उनकी सरकार ने हर क्षेत्र में सर्जिकल स्ट्राइक करने का साहस दिखाया है, चाहे वह जमीन हो, आसमान हो या फिर अंतरिक्ष हो। मोदी ने यहां एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मुकाबला एक निर्णायक सरकार और एक अनिर्णायक अतीत के बीच है। उल्लेखनीय है कि मोदी ने एक दिन पहले ही घोषणा की थी कि भारत ने एक लाइव सैटेलाइट को मार गिराते हुए उपग्रह भेदी मिसाइल क्षमता का प्रदर्शन किया है।

इसे भी पढ़ें: लोकसभा चुनावों में किसान हैं बड़ा मुद्दा, सरकारी दावों से नाखुश हैं लेकिन वोट मोदी को देंगे

प्रधानमंत्री ने कहा कि एक तरफ एक दमदार ‘‘चौकीदार’’ है और दूसरी तरफ, दागदारों की भरमार है। उन्होंने कहा कि भारत ने मन बना लिया है कि उसे किसके लिए मतदान करना है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मैं अपने काम का हिसाब दूंगा, लेकिन साथ ही अपने विरोधियों से भी हिसाब मागूंगा।... एक ‘चौकीदार’ कभी अन्याय नहीं करता। मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को श्रद्धांजलि देते हुए अपनी भाषण की शुरूआत की। चौधरी चरण सिंह के पुत्र अजित सिंह की पार्टी रालोद ने इस चुनाव में बसपा और सपा के साथ गठबंधन किया है। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।