राजस्थान के टोंक जिले में थानाधिकारी एवं उसका रीडर 15 हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 23, 2021   20:57
राजस्थान के टोंक जिले में थानाधिकारी एवं उसका रीडर 15 हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने बताया कि इस मामले में बनेठा थाना के थानाधिकारी, उपनिरीक्षक बाबूलाल एवं उसके रीडर हेड कांस्टेबल रामधन को गिरफ्तार किया गया है।

जयपुर। राजस्थान के टोंक जिले में बुधवार को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ए.सी.बी.) ने बुधवार को एक थानाधिकारी एवं उसके रीडर को 15000 रुपये की कथित रिश्वत लेते गिरफ्तार किया। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने बताया कि इस मामले में बनेठा थाना के थानाधिकारी, उपनिरीक्षक बाबूलाल एवं उसके रीडर हेड कांस्टेबल रामधन को गिरफ्तार किया गया है। परिवादी ने शिकायत की थी कि उसकी ट्रैक्टर-ट्रॉली को छोड़ने एवं मुकदमे में हल्की कार्रवाई करने की एवज में थानाधिकारी बाबू लाल एवं उसके रीडर रामधन 30 हजार रूपये रिश्वत मांग रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: UP में विगत 24 घंटों में 8,24,008 लोगों को वैक्सीन की डोज लगायी गयी

सोनी के अनुसार एसीबी की टीम ने शिकायत का सत्यापन कर बुधवार को आरोपी थानाधिकारी बाबूलाल व उसके रीडर रामधन को परिवादी से 15 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। उल्लेखनीय है कि आरोपियों ने शिकायत के सत्यापन के दौरान परिवादी से 15 हजार रुपये बतौर रिश्वत लिये थे।

इसे भी पढ़ें: मौसम: दिल्ली में पारा 40 डिग्री के पार, जून अंत तक बारिश की उम्मीद नहीं

आरोपियों के निवास एवं अन्य ठिकानों की तलाशी जारी है। एसीबी द्वारा मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अन्तर्गत प्रकरण दर्ज कर आगे जांच की जाएगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।