प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 फरवरी को करेंगे पुडुचेरी का दौरा, एक जनसभा को करेंगे संबोधित

pm modi
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 फरवरी को पुडुचेरी का दौरा करेंगे।इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी फरवरी, 2018 में पुडुचेरी पहुंचे थे जब वह औरोविले इंटरनेशनल टाउनशिप के स्वर्ण जयंती समारोह में शामिल हुए थे।

पुडुचेरी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 फरवरी को पुडुचेरी का दौरा करेंगे। भाजपा की पुडुचेरी इकाई के अध्यक्ष वी सामीनाथन ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। सामीनाथन ने कहा कि मोदी यहां एएफटी मिल थिलदल में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। उनके दूसरे कार्यक्रमों को अभी अंतिम रूप नहीं दिया गया है। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी फरवरी, 2018 में पुडुचेरी पहुंचे थे जब वह औरोविले इंटरनेशनल टाउनशिप के स्वर्ण जयंती समारोह में शामिल हुए थे।

इसे भी पढ़ें: नीति आयोग की बैठक में ममता बनर्जी नहीं होंगी शामिल

मोदी का पुडुचेरी दौरा उस वक्त हो रहा है जब दो मंत्रियों और दो विधायकों के इस्तीफे के बाद वहां की कांग्रेस सरकार अल्पमत में आ गई है तथा उप राज्यपाल तमिलिसाई सौंदर्यराजन ने सरकार से 22 फरवरी को विधानसभा में बहुमत साबित करने के लिए कहा है। पुडुचेरी में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव भी होने वाला है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़