एक नवम्बर को कुछ वक्त के लिये गोरखपुर हवाई अड्डे पहुंचेंगे प्रधानमंत्री

Prime Minister
भाजपा के मीडिया प्रभारी बृजेश त्रिपाठी ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी एक नवम्बर को बिहार में चुनावी सभाओं को सम्बोधित करने के बाद शाम को हेलीकॉप्टर से गोरखपुर हवाई अड्डे पर उतरेंगे और वहीं से विमान के जरिये दिल्ली रवाना हो जाएंगे।
गोरखपुर (उप्र)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आगामी एक नवम्बर को अपने बिहार विधानसभा चुनाव अभियान से लौटते समय कुछ वक्त के लिये हेलीकॉप्टर से गोरखपुर हवाई अड्डे पर उतरेंगे और वहां से दिल्ली रवाना हो जाएंगे। भाजपा के मीडिया प्रभारी बृजेश त्रिपाठी ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी एक नवम्बर को बिहार में चुनावी सभाओं को सम्बोधित करने के बाद शाम को हेलीकॉप्टर से गोरखपुर हवाई अड्डे पर उतरेंगे और वहीं से विमान के जरिये दिल्ली रवाना हो जाएंगे। उन्होंने बताया कि हालांकि मोदी बहुत थोड़े वक्त के लिये ही गोरखपुर में होंगे। लेकिन फिर भी उनके स्वागत की तैयारियां की जा रही हैं। 

इसे भी पढ़ें: PM मोदी ने सरदार पटेल प्राणी उद्यान में ‘जंगल सफारी’ का किया उद्घाटन

इस बीच, प्रशासन के एक अधिकारी ने बताया कि प्रधानमंत्री के आगमन के मद्देनजर प्रशासन, पुलिस तथा स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बृहस्पतिवार की शाम और शुक्रवार की सुबह बैठकें की। हालांकि प्रशासन के पास अभी तक मोदी का कोई आधिकारिक कार्यक्रम नहीं आया है। गोरखपुर हवाई अड्डे के निदेशक ए.के. द्विवेदी ने बताया, प्रधानमंत्री के आगमन के वक्त हवाई अड्डे का संचालन सामान्य रहेगा, लिहाजा उनका हेलीकॉप्टर सिविल टर्मिनल के बजाय वायुसेना बेस पर उतरेगा। इस बारे में मुझे इससे ज्यादा जानकारी नहीं है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़