पृथ्वीराज चव्हाण ने कहा- रिक्शा और टैक्सी चालकों को बेरोजगारी भत्ता दिया जाना चाहिए

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 26, 2020   08:42
पृथ्वीराज चव्हाण ने कहा- रिक्शा और टैक्सी चालकों को बेरोजगारी भत्ता दिया जाना चाहिए

कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण कहा कि कोरोना वायरस से निपटने के लिए लगाये गये लॉकडाउन के कारण उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि रिक्शा और टैक्सी चालकों को पांच हजार रुपये का बेरोजगारी भत्ता दिया जाना चाहिए।

मुंबई। कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने शनिवार को मांग की कि महाराष्ट्र सरकार को वैध परमिट वाले रिक्शा और टैक्सी चालकों को प्रतिमाह पांच हजार रुपये का बेरोजगारी भत्ता देना चाहिए। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र में चव्हाण ने कहा कि राज्य में 10.6 लाख रिक्शा चालक और 2.75 लाख टैक्सी चालक हैं। 

इसे भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के दो और मरीज ठीक हुए

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से निपटने के लिए लगाये गये लॉकडाउन के कारण उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि रिक्शा और टैक्सी चालकों को पांच हजार रुपये का बेरोजगारी भत्ता दिया जाना चाहिए।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।