महाकालेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद प्रियंका ने किया रोड शो

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 13 2019 4:37PM
महाकालेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद प्रियंका ने किया रोड शो
Image Source: Google

उन्होंने कहा कि इस दौरान उनके साथ मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुरेश पचौरी भी मौजूद थे और उन्होंने भी बाबा महाकाल की पूजा-अर्चना की।

उज्जैन (मध्यप्रदेश)। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सोमवार को उज्जैन स्थित प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना की और उसके बाद उज्जैन में रोड शोकिया। इस लोकसभा चुनाव में प्रियंका पहली बार मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार करने आईं हैं। मध्य प्रदेश कांग्रेस समिति मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने बताया, ‘‘प्रियंका आज दोपहर उज्जैन के महाकालेशवर मंदिर के दर्शन करने गईं और उन्होंने वहां बाबा महाकाल की पूजा-अर्चना की। वह मंदिर में एक घंटे से अधिक समय तक रहीं।’’



उन्होंने कहा कि इस दौरान उनके साथ मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुरेश पचौरी भी मौजूद थे और उन्होंने भी बाबा महाकाल की पूजा-अर्चना की। शोभा ने बताया कि प्रियंका ने बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने के बाद उज्जैन के टावर चौराहा से पार्टी प्रत्याशी एवं पूर्व विधायक बाबूलाल मालवीय के समर्थन में करीब डेढ़ किलोमीटर का रोड शो शुरू किया। उन्होंने कहा कि रोड शो खत्म होने के बाद वह रतलाम के लिए रवाना हो गईं जहां वह पार्टी प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के लिए जनसभा को संबोधित करेंगी। शोभा ने बताया कि आज शाम वहइंदौर में भी रोड शो करेंगी।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video