शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों ने वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया के साथ की धक्कामुक्की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 25, 2020   10:21
शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों ने वरिष्ठ पत्रकार दीपक चौरसिया के साथ की धक्कामुक्की

अपने ट्विटर हैंडल पर चौरसिया ने एक मिनट का वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह प्रदर्शनकारियों से घिरे हुए नजर आए और उनमें से कुछ ने उनके साथ धक्कामुक्की की। उन लोगों ने चौरसिया को वहां से हटाने का प्रयास किया और उनका माइक भी छीन लिया।

नयी दिल्ली। दिल्ली के शाहीन बाग में शुक्रवार को प्रदर्शनकारियों ने न्यूज नेशन टीवी चैनल के कंसल्टिंग एडिटर दीपक चौरसिया पर कथित तौर पर हमला किया। पुलिस ने बताया कि चौरसिया (51) ने अपनी शिकायत में कहा है कि प्रदर्शन स्थल पर कुछ लोगों की भीड़ ने उनके साथ मारपीट की और उनका कैमरा छीन लिया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शाहीन बाग थाने में धारा 394 (लूट करने में जानबूझकर किसी को चोट पहुंचाना) और 34 (समान मंशा) के तहत एक प्राथामिकी दर्ज की गयी। 

अपने ट्विटर हैंडल पर चौरसिया ने एक मिनट का वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह प्रदर्शनकारियों से घिरे हुए नजर आए और उनमें से कुछ ने उनके साथ धक्कामुक्की की। उन लोगों ने चौरसिया को वहां से हटाने का प्रयास किया और उनका माइक भी छीन लिया। वीडियो के अन्य हिस्से में कुछ लोगों को कैमरामैन से कैमरा छीनने का प्रयास करते हुए देखा गया। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।