कोरोना के कारण कराची में है पंजाब के अमित की दुल्हन, अधर में लटकी शादी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 24, 2020   18:52
कोरोना के कारण कराची में है पंजाब के अमित की दुल्हन, अधर में लटकी शादी

फेसबुक पर दोस्ती को प्यार में बदलने वाले अमित और सुमन ने नवम्बर में इस साल जून में शादी करने का फैसला किया था लेकिन अब उन्हें समझ नहीं आ रहा की क्या करें।

गुरदासपुर। कोरोना वायरस के कारण वैसे तो देश-विदेश में कई शादियां टाली गई हैं....लेकिन पंजाब के अमित के लिए शादी टालने का फैसलाबेहद मुश्किल बनता जा रहा है क्योंकि उनकी दुल्हन देश में नहीं बल्कि सीमा पार पाकिस्तान के कराची शहर में हैं। फेसबुक पर दोस्ती को प्यार में बदलने वाले अमित और सुमन ने नवम्बर में इस साल जून में शादी करने का फैसला किया था लेकिन अब उन्हें समझ नहीं आ रहा की क्या करें। 

इसे भी पढ़ें: 'सरहद पर जो वर्दी खाकी थी अब उसका रंग सफेद हुआ' गाना सुनकर नहीं रोक पाएंगे आंसु, देखें वीडियो

अमित ने कहा कि कराची की एक लड़की के साथ प्रेस संबंध में रहना पहले ही आसान नहीं था...जैसे-तैसे हमने अपने रिश्ते को शादी के मुकाम तक पहुंचाया लेकिन अब कोविड-19 के कारण लगे लॉकडाउन के कारण हमें समझ नहीं आ रहा की क्या करें। अमित एक निजी कम्पनी में सेल्समैन हैं और सुमन कराची विश्वविद्यालय से एम.फिल कर रही है। अमित ने बताया कि इस कोरोना वायरस संकट के खत्म होते ही उनका परिवार सुमन के परिवार को ‘स्पॉन्सरशिप वीजा’ भेजेगा। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।