पंजाब पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हिज्बुल मुजाहिद्दीन का कार्यकर्ता अमृतसर से गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 27, 2020   09:09
पंजाब पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हिज्बुल मुजाहिद्दीन का कार्यकर्ता अमृतसर से गिरफ्तार

पंजाब के पुलिस महानिदेशक दिनकर गुप्ता ने यहां बयान जारी कर बताया कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के अवंतिपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत नौगाम के रहने वाले हिलाल अहमद वागे को अमृतसर पुलिस ने 25 अप्रैल को गिरफ्तार किया।

चंडीगढ़। पंजाब पुलिस ने रविवार को आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन के एक कार्यकर्ता को​ गिरफ्तार करने और उसके पास से 29 लाख रुपये नकद बरामद करने का दावा किया। पंजाब के पुलिस महानिदेशक दिनकर गुप्ता ने यहां बयान जारी कर बताया कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के अवंतिपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत नौगाम के रहने वाले हिलाल अहमद वागे को अमृतसर पुलिस ने 25 अप्रैल को गिरफ्तार किया।

इसे भी पढ़ें: लॉकडाउन के दौरान दिल्ली, मुंबई के सबसे प्रदूषित क्षेत्र हरित जोन में बदले

गुप्ता ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह खुलासा हुआ है कि हिज्बुल के कश्मीर घाटी प्रमुख रियाज अहमद नाइकू ने वागे को एक अज्ञात व्यक्ति से पैसे लेने के लिये अमृतसर भेजा था। इस संबंध में अमृतसर सदर पुलिस थाने में संशोधित गैर कानूनी गतिविधि :रोकथाम: अधिनियम, 2012 के तहत मामला दर्ज किया गया है।।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...