नीतीश के बयान पर राबड़ी देवी का पलटवार, बोलीं- सरकार से हो जाना चाहिए अलग

By अनुराग गुप्ता | Publish Date: May 19 2019 12:50PM
नीतीश के बयान पर राबड़ी देवी का पलटवार, बोलीं- सरकार से हो जाना चाहिए अलग
Image Source: Google

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि प्रज्ञा ठाकुर के बयान से आपको इतनी तकलीफ पहुंची है तो सरकार से इस्तीफा देकर अलग हो जाना चाहिए।

पटना। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि आपको सरकार से अलग हो जाना चाहिए था। दरअसल नीतीश कुमार ने अपने मताधिकार का प्रयोग करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत करते हुए प्रज्ञा ठाकुर पर प्रतिक्रिया दी और कहा कि उन्हें पार्टी से बाहर निकालने के बारे में भाजपा को विचार करना चाहिए। इसी बयान पर राबड़ी देवी ने कहा कि अगर आपको सरकार से अलग हो जाना चाहिए था।

इसे भी पढ़ें: साध्वी के बयान पर गुस्साए नीतीश, बोले- पार्टी से बाहर निकालने पर विचार करे बीजेपी

राबड़ी देवी ने आगे कहा कि प्रज्ञा ठाकुर के बयान से आपको इतनी तकलीफ पहुंची है तो सरकार से इस्तीफा देकर अलग हो जाना चाहिए। इसी के साथ राबड़ी देवी ने गोडसे को देशभक्त बताए जाने वाले बयान की निंदा की और कहा कि पार्टी उनपर क्या कार्रवाई करती है यह उनका अंदरूनी मामला है लेकिन हमें इस तरह के बयान बर्दास्त नहीं करने चाहिए। गौरतलब है कि नीतीश कुमार ने कहा था कि साध्वी प्रज्ञा द्वारा दिए गए ऐसे बयान के लिए उन्हें पार्टी से बाहर करने पर विचार करना चाहिए। गांधीजी को लेकर इस तरह के बयान किसी भी हाल में स्वीकार्य नहीं किए जा सकते। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video