मोदी के रोड शो पर बोलीं रागिनी नायक, वाराणसी की जनता से PM ने किया विश्वासघात

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 25 2019 6:40PM
मोदी के रोड शो पर बोलीं रागिनी नायक, वाराणसी की जनता से PM ने किया विश्वासघात
Image Source: Google

कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने दावा भी किया कि आगामी चुनाव में पूरे देश के साथ वाराणसी भी प्रधानमंत्री मोदी का प्रतिकार करेगा।

नयी दिल्ली। कांग्रेस ने वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो को लेकर उन पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि मोदी ने काशी के साथ विश्वासघात किया है जिसके लिए उन्हें वहां की जनता से क्षमा याचना करनी चाहिए। पार्टी प्रवक्ता रागिनी नायक ने दावा भी किया कि आगामी चुनाव में पूरे देश के साथ वाराणसी भी प्रधानमंत्री मोदी का प्रतिकार करेगा। रागिनी ने संवाददाताओं से कहा कि मोदी जी के लिए गाजेबाजे के साथ रोडशो निकाला गया ताकि उन वादों से लोगों को ध्यान भटकाया जा सके जो प्रधानमंत्री ने वाराणसी से किए थे। दरअसल, मां गंगा के साथ उनके स्वयंभू सपूत ने विश्वासघात किया है। प्रधानमंत्री को क्षमा याचना करनी चाहिए।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: PM मोदी ने महामना की प्रतिमा पर अर्पित किए फूल, लोगों का किया अभिवादन

उन्होंने कहा कि मां गंगा को साफ करने का वादा महाजुमला साबित हुआ है। एनजीटी कहती है कि गंगा का एक बूंद पानी साफ नहीं हो पाया। विश्वनाथ कोरिडोर के नाम पर सैकड़ों मकानों को तोड़ दिया गया है। काशी को क्योटो बनाने का वादा किया था, उसका क्या हुआ? कांग्रेस प्रवक्ता ने दावा किया कि बुनकरों और हथकरघा उद्योग को मजबूत बनाने का वादा किया था, लेकिन आज यह उद्योग आईसीयू में पहुंच गया है। वाराणसी में खेती और किसानों की हालत पहले से बहुत ज्यादा खराब हो गई है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video