राहुल का आरोप, लोगों के भविष्य को जोखिम में डाल रही है मोदी सरकार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 22, 2020   18:02
राहुल का आरोप, लोगों के भविष्य को जोखिम में डाल रही है मोदी सरकार

गांधी ने एक खबर का हवाला देते हुए ट्वीट कर कहा कि करोड़ों ईमानदार लोगों ने एलआईसी में निवेश किया क्योंकि वे इस पर विश्वास करते हैं। मोदी सरकार एलआईसी को नुकसान पहुंचाकर उनके भविष्य को जोखिम में डाल रही है और उस जनता के विश्वास को नष्ट कर रही है।

नयी दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सरकारी स्वामित्व वाली जीवन बीमा निगम (एलआईसी) का एनपीए पांच वर्षों में दोगुना बढ़ने से जुड़ी रिपोर्ट को लेकर बुधवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि सरकार एलआईसी को नुकसान पहुंचाकर करोड़ों लोगों के भविष्य को जोखिम में डाल रही है।

गांधी ने एक खबर का हवाला देते हुए ट्वीट कर कहा, ‘‘करोड़ों ईमानदार लोगों ने एलआईसी में निवेश किया क्योंकि वे इस पर विश्वास करते हैं। मोदी सरकार एलआईसी को नुकसान पहुंचाकर उनके भविष्य को जोखिम में डाल रही है और उस जनता के विश्वास को नष्ट कर रही है।’’

इसे भी पढ़ें: अर्थव्यवस्था के सुधार में बैंकिंग क्षेत्र की महत्वपूर्ण भूमिका: अशोक गहलोत

राहुल ने दावा किया, ‘‘इस तरह के अल्पदर्शिता वाले कदमों से अफरा-तफरी पैदा होती है और इसके भयावह असर होते हैं।’’ गांधी ने जिस खबर का हवाला दिया है उसके मुताबिक पिछले पांच वर्षों में एलआईसी का एनपीए दोगुना होकर 30 हजार करोड़ रुपये हो गया है। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।