राहुल गांधी की मांग, सैफुद्दीन सोज को तत्काल रिहा किया जाए

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 30, 2020   22:43
राहुल गांधी की मांग, सैफुद्दीन सोज को तत्काल रिहा किया जाए

राजनीतिक दलों के नेताओं को बिना किसी आधार के गैरकानूनी ढंग से हिरासत में रखे जाने हमारे देश के तानेबाने को नुकसान होता है। सोज को तत्काल रिहा किया जाना चाहिए।

नयी दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर में अपनी पार्टी के नेता सैफुद्दीन सोज की तत्काल रिहाई की मांग करते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि राजनीतिक दलों के नेताओं की ‘गैरकानूनी’ हिरासत से देश के तानेबाने को नुकसान होता है।

सोज ने आरोप लगाया कि है कि उन्हें पिछले साल पांच अगस्त से अपने घर में हिरासत में रखा गया है। इससे जुड़ी एक खबर को शेयर करते हुए राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘‘राजनीतिक दलों के नेताओं को बिना किसी आधार के गैरकानूनी ढंग से हिरासत में रखे जाने हमारे देश के तानेबाने को नुकसान होता है। सोज को तत्काल रिहा किया जाना चाहिए।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।