राहुल के इस्तीफे को CWC ने ठुकराया, मनमोहन बोले- हार और जीत लगी रहती है

By अनुराग गुप्ता | Publish Date: May 25 2019 1:08PM
राहुल के इस्तीफे को CWC ने ठुकराया, मनमोहन बोले- हार और जीत लगी रहती है
Image Source: Google

नई दिल्ली में हो रही कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में राहुल गांधी ने इस्तीफे की पेशकश की। जिसके बाद सीडब्ल्यूसी ने राहुल के इस्तीफे को ठुकरा दिया।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में करारी शिकस्त मिलने के बाद  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक के समक्ष इस्तीफे की पेशकश कर दी है। हालांकि अभी तक इस्तीफे की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई।चुनाव परिणाम घोषित होने के तुरंत बाद ही राहुल गांधी ने हार स्वीकाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी थी। जिसके बाद राहुल गांधी द्वारा अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की अटकलें लगाई जाने लगी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यूपीए अध्यक्ष और मां सोनिया गांधी ने राहुल से बातचीत करते हुए मीडिया के सामने इस्तीफा देने से मना कर दिया।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में हो रहा हार के कारणों पर मंथन

नई दिल्ली में हो रही कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में राहुल गांधी ने इस्तीफे की पेशकश की। जिसके बाद सीडब्ल्यूसी ने राहुल के इस्तीफे को ठुकरा दिया। हालांकि राहुल इस दौरान इस्तीफे को लेकर अड़े रहे। पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनमोहन सिंह ने मनाने की कोशिश की और कहा कि हार और जीत तो लगी रहती है, इस्तीफे की कोई जरूरत नहीं है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Video