राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें मुझ पर बहुत भरोसा है: अल्पेश ठाकोर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 11 2019 8:35AM
राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें मुझ पर बहुत भरोसा है: अल्पेश ठाकोर

ठाकोर ने कहा,"मैंने राहुल गांधी को गुजरात के मौजूदा हालात से अवगत कराया और यह भी बताया कि पार्टी राज्य में लोकसभा चुनावों में कैसे जीत हासिल कर सकती है।"

अहमदाबाद। गुजरात में कांग्रेस विधायक और ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर ने बृहस्पतिवार को नयी दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की। उन्होंने हाल ही में राज्य में पार्टी के नेतृत्व की आलोचना की थी। वापस लौटते समय हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बात करते हुए ठाकोर ने दावा किया कि राहुल गांधी उन पर बहुत भरोसा करते हैं। 

 
ठाकोर ने कहा,"मैंने राहुल गांधी को गुजरात के मौजूदा हालात से अवगत कराया और यह भी बताया कि पार्टी राज्य में लोकसभा चुनावों में कैसे जीत हासिल कर सकती है।" उन्होंने कहा, "मैंने उनके सामने पार्टी को मजबूत बनाने के लिये अपने विचार सामने रखे और इस बात पर भी चर्चा हुई कि किस तरह चुनाव तैयारियों की शुरुआत की जा सकती है।" ठाकोर ने दावा किया, "राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें मुझपर पूरा भरोसा है। उन्होंने मुझे मेरी पसंद की जिम्मेदारी देने की भी पेशकश की। राजनीति में ऐसे मौके बहुत कम मिला करते हैं।" 
 


 
राधनपुर से कांग्रेस विधायक ने कहा कि मैंने उनसे बिहार की जिम्मेदारी से मुक्त करने की बात कही, लेकिन पार्टी अध्यक्ष ने उन्हें यह जिम्मेदारी निभाते रहने के लिये कहा। ठाकोर पार्टी के बिहार मामलों के प्रभारी सचिव हैं। युवा ओबीसी नेता ने हाल ही में कहा था कि उनक समुदाय के लोग और समर्थक 'धोखे का शिकार' और 'नजरअंदाज किया हुआ' महसूस कर रहे हैं। इसे पार्टी के राज्य नेतृत्व की आलोचना के तौर पर देखा गया था।  उन्होंने गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष अमित चावड़ा पर अप्रत्यक्ष रूप से इशारा करते हुए कहा था कि गुजरात में पार्टी की कमान "कमजोर नेताओं" के हाथों में है।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story

Related Video