गिरिराज सिंह की राहुल गांधी से अपील, कहा- सिद्धू को कांग्रेस से बाहर निकालें

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 18, 2019   10:25
गिरिराज सिंह की राहुल गांधी से अपील, कहा- सिद्धू को कांग्रेस से बाहर निकालें

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को एक स्पष्टीकरण देना चाहिए, राष्ट्र से माफी मांगनी चाहिए और सिद्धू को अपनी पार्टी से निष्कासित कर देना चाहिए।

बेगूसराय। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पुलवामा आतंकी हमले के मद्देनजर नवजोत सिंह सिद्धू की टिप्पणी को लेकर उन्हें कांग्रेस से निष्कासित करने की रविवार को मांग की। सिंह ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को एक स्पष्टीकरण देना चाहिए, राष्ट्र से माफी मांगनी चाहिए और सिद्धू को अपनी पार्टी से निष्कासित कर देना चाहिए।’ उन्होंने क्रिकेटर से नेता बने एवं पंजाब के मंत्री की एक टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर यह कहा।

इसे भी पढ़ें: पुलवामा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में 4 जवान शहीद, तलाशी अभियान शुरू

गौरतलब है कि सिद्धू ने आतंकी हमले की निंदा करते हुए कहा था कि क्या पाकिस्तानी भूमि पर आतंकी गतिविधियों के संरक्षण के लिए समूचे पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए। सिंह ने छह कश्मीरी अलगाववादी नेताओं की सुरक्षा वापस लेने के केंद्र के फैसले की भी सराहना करते हुए कहा कि वे लोग देशद्रोही हैं, लेकिन उनके साथ मेहमानों जैसा बर्ताव किया जा रहा। वक्त आ गया है कि उनके साथ वैसा सलूक किया जाए, जिसके देशद्रोही हकदार हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।