लखीमपुर खीरी पहुंचे राहुल-प्रियंका, पीड़ित परिवार से करेंगे मुलाकात

लखीमपुर खीरी पहुंचे राहुल-प्रियंका,  पीड़ित परिवार से करेंगे मुलाकात

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी लखीमपुर खीरी पहुंच गए हैं। यहां वो हिंसा में मारे गए किसानों के परिवारवालों से मुलाकात करेंगे।

राहुल गांधी कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल के साथ लखीमपुर खीरी पहुंचे। यहां वो हिंसा में मारे गए किसानों के परिवारवालों से मुलाकात करेंगे। प्रियंका गांधी भी सीतापुर से लखीमपुर पहुंच चुकी हैं। राहुल के साथ उनके साथ पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी हैं। गौरतलब है कि प्रियंका गांधी और पार्टी के कुछ अन्य नेताओं को पीएसी परिसर में हिरासत में रखा गया था।

इसे भी पढ़ें: लखीमपुर घटना का विरोध व्यक्त करने के लिए शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस ने 11 अक्टूबर को महाराष्ट्र बंद का ऐलान किया

सीतापुर से राहुल अपनी बहन प्रियंका के साथ एक वाहन में जबकि कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल और रणदीप सुरजेवाला दूसरे वाहन में रवाना हुए। काफिले में शामिल तीसरे वाहन में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हैं।  





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।