लोगों से सीधे जुड़ने के लिए राहुल ने शुरू किया अपना टेलीग्राम चैनल, 3500 सदस्य जुड़े 

rahul
सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी, संसद सदस्य का आधिकारिक (टेलीग्राम) चैनल जल्द ही सत्यापित हो जाएगा। उनके टेलीग्राम चैनल से अभी तक करीब 3,500 सदस्य जुड़े हुए हैं। राहुल गांधी जनता तक पहुंचने के लिए प्रत्यक्ष रूप से संदेश पहुंचाने का तरीका अपना रहे हैं।

नयी दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपना एक ‘टेलीग्राम’ चैनल शुरू किया है, जिसके माध्यम से वह जल्द ही लोगों से सीधे जुड़ना शुरू कर देंगे। ‘टेलीग्राम’ चैनल संदेश भेजने वाला एक एप्पलिकेशन (ऐप) है, जहां सिर्फ एडमिन ही संदेश भेज और देख सकता है। यह चैनल सार्वजनिक संदेश को बड़ी संख्या में लोगों तक पहुंचाने का एक माध्यम है। 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस का लोकतंत्र पर बात करना क्षोभपूर्ण: निर्मला सीतारमण

सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी, संसद सदस्य का आधिकारिक (टेलीग्राम) चैनल जल्द ही सत्यापित हो जाएगा। उनके टेलीग्राम चैनल से अभी तक करीब 3,500 सदस्य जुड़े हुए हैं। राहुल गांधी जनता तक पहुंचने के लिए प्रत्यक्ष रूप से संदेश पहुंचाने का तरीका अपना रहे हैं, जबकि वह सोशल मीडिया ट्विटर और फेसबुक का उपयोग सरकार और उसकी नीतियों की आलोचना करने के लिए करते रहे हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़