कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं पर राहुल का निशाना, कहा- डरने वाले को बाहर का रास्ता दिखाया जाना चाहिए

कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं पर राहुल का निशाना, कहा- डरने वाले को बाहर का रास्ता दिखाया जाना चाहिए

राहुल के बयान के मुताबिक उन्होंने कहा कि बहुत से निडर लोग हैं, जो कांग्रेस में नहीं हैं। उन्हें अंदर लाया जाना चाहिए और (भाजपा) से डरने वाले कांग्रेसियों को बाहर का दरवाजा दिखाया जाना चाहिए।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज पार्टी छोड़ने वाले नेताओं पर बड़ा हमला किया है। कांग्रेस के सोशल मीडिया सेल के लिए नियुक्त किए गए वॉलिंटियर्स को संबोधित करते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने कहा कि जिन्हें डर लगता है वह जा सकते हैं। वैसे लोग जो कांग्रेस में नहीं है लेकिन उन्हें डर नहीं लगता उनका पार्टी में स्वागत किया जाना चाहिए।

राहुल के बयान के मुताबिक उन्होंने कहा कि बहुत से निडर लोग हैं, जो कांग्रेस में नहीं हैं। उन्हें अंदर लाया जाना चाहिए और (भाजपा) से डरने वाले कांग्रेसियों को बाहर का दरवाजा दिखाया जाना चाहिए। हमें उन लोगों की जरूरत नहीं है जो आरएसएस की विचारधारा में विश्वास करते हैं। हमें निडर लोगों की जरूरत है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।