जम्मू-कश्मीर: आतंकवाद के वित्त पोषण मामले में 12 ठिकानों पर की गई छापेमारी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 14, 2022   09:02
जम्मू-कश्मीर: आतंकवाद के वित्त पोषण मामले में 12 ठिकानों पर की गई छापेमारी
प्रतिरूप फोटो
ANI

जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद के वित्त पोषण मामले में 12 ठिकानों पर छापेमारी की है।अधिकारियों के मुताबिक, जांच एजेंसी के कर्मियों ने शुक्रवार को स्थानीय पुलिस की मदद से जम्मू, कठुआ, डोडा और कश्मीर के दर्जनभर ठिकानों पर छापे मारे। उन्होंने भद्रवाह के मस्जिद मोहल्ला इलाके में स्थित एक मकान की भी तलाशी ली।

जम्मू/भद्रवाह। जम्मू-कश्मीर की राज्य अन्वेषण एजेंसी (एसआईए) ने आतंकवाद के वित्त पोषण से जुड़े एक मामले में भद्रवाह में एपीएचसी पाकिस्तान के अध्यक्ष के पैतृक आवास समेत 12 ठिकानों पर छापेमारी की। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गांधीनगर पुलिस थाने में एक मामला दर्ज किया गया था, जिसके बाद इसे गहन जांच के लिए एसआईए को सौंप दिया गया। अधिकारियों के मुताबिक, जांच एजेंसी के कर्मियों ने शुक्रवार को स्थानीय पुलिस की मदद से जम्मू, कठुआ, डोडा और कश्मीर के दर्जनभर ठिकानों पर छापे मारे।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली के मुंडका में आग लगने की घटना से दुखी हूं: राष्ट्रपति

उन्होंने भद्रवाह के मस्जिद मोहल्ला इलाके में स्थित एक मकान की भी तलाशी ली। खबरों के अनुसार, इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद बेचने वाले एक व्यक्ति के आवास और दुकान पर छापे मारे गए। अधिकारियों ने बताया कि एसआईए ने मस्जिद मोहल्ला इलाके में जुबैर खतीब के मकान की तलाशी ली। बताया जाता है कि जुबैर का पिता हुसैन खतीब 20 वर्षों से अधिक समय से पाकिस्तान में है। वह प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन से जुड़ा हुआ है। खबरों के मुताबिक, जुबैर की दुकान से एक वाई-फाई राउटर जब्त किया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।