दो खेमों में बंटी राजस्थान सरकार, बन गया है कुशासन का प्रतीक: अर्जुन राम मेघवाल

दो खेमों में बंटी राजस्थान सरकार, बन गया है कुशासन का प्रतीक: अर्जुन राम मेघवाल

राजस्थान कांग्रेस में जारी उठापटक के बीच सचिन पायलट दिल्ली में हैं। उन्होंने दिल्ली में प्रियंका गांधी और केसी वेणुगोपाल से मुलाकात की है। वही राजस्थान के प्रभारी अजय माकन राज्य के दौरे पर हैंं। माना जा रहा है कि वह तमाम विधायकों से एक-एक कर बात करेंगे और इसके बाद आलाकमान को अपनी रिपोर्ट सौंपेंगे।

राजस्थान कांग्रेस में खींचतान लगातार जारी है। यही कारण है कि सरकार को लेकर भी तरह-तरह के बातें कही जा रही है। इन सबके बीच भाजपा ने भी राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच चल रहे विवाद पर तंज कसा है। केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने तो राजस्थान सरकार को कुशासन का प्रतीक बता दिया है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि राजस्थान सरकार दो खेमों में बटी हुई है। वहां की खेमेबाजी से जनता परेशान हो गई है और वहां की कानून व्यवस्था बिगड़ गई है, दलित और महिलाओं पर अत्याचार बढ़ा गया है। राजस्थान सरकार कुशासन का प्रतीक बन गया है।

आपको बता दें कि राजस्थान कांग्रेस में जारी उठापटक के बीच सचिन पायलट दिल्ली में हैं। उन्होंने दिल्ली में प्रियंका गांधी और केसी वेणुगोपाल से मुलाकात की है। वही राजस्थान के प्रभारी अजय माकन राज्य के दौरे पर हैंं। माना जा रहा है कि वह तमाम विधायकों से एक-एक कर बात करेंगे और इसके बाद आलाकमान को अपनी रिपोर्ट सौंपेंगे।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...