राजस्थान: पुलिस के नाम पर एक लाख रुपये की रिश्वत लेते एक व्यक्ति गिरफ्तार

Man arrested
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Common
ब्यूरो ने यहां बयान जारी कर बताया कि इस मामले में आरोपी दलाल महिपाल जाखड़ को पुलिस के नाम से परिवादी से एक लाख रुपये की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है

राजस्थान के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने पुलिस के नाम पर एक लाख रुपये की कथित रिश्वत लेने के मामले में रविवार को एक दलाल (निजी व्यक्ति) को गिरफ्तार किया। इस मामले में पुलिस अधिकारियों की कतिपय संलिप्तता की जांच की जा रही है। ब्यूरो ने यहां बयान जारी कर बताया कि इस मामले में आरोपी दलाल महिपाल जाखड़ को पुलिस के नाम से परिवादी से एक लाख रुपये की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है।

परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि पुलिस थाना चौमूं में पकड़ी गई अवैध शराब के मुकदमे की अंतिम रिपोर्ट प्राथमिकी में उसका नाम नहीं आने देने की एवज में आरोपी महिपाल दो लाख रुपये की रिश्वत मांग कर परेशान कर रहा है। टीम ने रविवार को आरोपी को परिवादी से एक लाख रुपये लेते गिरफ्तार किया। उल्लेखनीय है कि शिकायत के सत्यापन के दौरान आरोपी महिपाल द्वारा परिवादी से एक लाख रुपये बतौर रिश्वत अपने परिचित आदमी सरपंच उर्फ रामलाल के माध्यम से वसूल कर लिए थे।

इसे भी पढ़ें: बरेली-नैनीताल हाईवे पर बड़ा हादसा, ट्रक में घुसी कार, युवती समेत तीन लोगों की मौत

बयान के अनुसार इस प्रकरण में अन्य संदिग्ध दलाल, पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों की संलिप्तता के बारे में आरोपी से पूछताछ की जा रही है। एसीबी ने मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अंतर्गत प्रकरण दर्ज किया है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़