महिला से सामूहिक बलात्कार मामले की जांच कराए राजस्थान पुलिस: महिला आयोग

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 27, 2020   15:26
महिला से सामूहिक बलात्कार मामले की जांच कराए राजस्थान पुलिस: महिला आयोग

खबरों के मुताबिक लॉकडाउन के कारण जयपुर स्थित अपने घर नहीं जा पाने वाली 40 वर्षीय महिला के साथ सवाई माधोपुर के एक स्कूल में 23-24 अप्रैल की रात तीन लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया।

नयी दिल्ली। राष्ट्रीय महिला आयोग ने सोमवार को राजस्थान पुलिस से कहा कि वह पिछले दिनों एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार की कथित घटना की तत्काल जांच करे और कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करे। खबरों के मुताबिक लॉकडाउन के कारण जयपुर स्थित अपने घर नहीं जा पाने वाली 40 वर्षीय महिला के साथ सवाई माधोपुर के एक स्कूल में 23-24 अप्रैल की रात तीन लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। 

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री के साथ बैठक में ज्यादातर मुख्यमंत्रियों ने लॉकडाउन बढ़ाने की पैरवी की: नारायणसामी

आयोग की ओर से जारी बयान के मुताबिक उसने राजस्थान के पुलिस महानिदेशक भूपेंद्र सिंह यादव को पत्र लिखकर कहा कि इस मामले की तत्काल जांच कराई जाए और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। महिला आयोग ने कड़े कानून होने के बावजूद महिलाओं के खिलाफ अपराध होने को लेकर चिंता भी जताई।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।