राजस्थान के दिग्गज गुर्जर नेता किरोड़ी सिंह बैंसला, उनके बेटे भाजपा में शामिल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 10 2019 12:52PM
राजस्थान के दिग्गज गुर्जर नेता किरोड़ी सिंह बैंसला, उनके बेटे भाजपा में शामिल
Image Source: Google

उन्होंने कहा कि वह भाजपा में इसलिए शामिल हो रहे हैं क्योंकि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित हैं, जो साधारण से साधारण आदमी का सुख-दुख समझते हैं।

नयी दिल्ली। राजस्थान के दिग्गज गुर्जर नेता किरोड़ी सिंह बैंसला और उनके बेटे विजय बैंसला बुधवार को भाजपा में शामिल हो गए। उन्होंने दिल्ली स्थित भाजपा कार्यालय में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, सांसद अनिल बलूनी की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर किरोड़ी सिंह बैंसला ने कहा कि वह गुर्जर आरक्षण आंदोलन से पिछले 14 साल से जुड़े हुए हैं और इस दौरान उन्होंने दोनों दलों (कांग्रेस, भाजपा) के मुख्यमंत्रियों को नजदीक से अनुभव किया है और दोनों दलों की कार्यशैली, विचारधारा देखी।



उन्होंने कहा कि वह भाजपा में इसलिए शामिल हो रहे हैं क्योंकि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित हैं, जो साधारण से साधारण आदमी का सुख-दुख समझते हैं। बैंसला ने कहा कि उन्हें पद का लालच नहीं है और वह चाहते हैं कि न्याय से वंचित लोगों को उनका हक मिले। केंद्रीय मंत्री पी पी चौधरी ने भाजपा में शामिल होने पर उन्हें शुभकामनाएं दीं।  गौरतलब है कि बैंसला से पहले राजस्थान के वरिष्ठ नेता हनुमान बेनिवाल ने भारतीय जनता पार्टी से हाथ मिलाया है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप