पुजारी को बिस्तर पर कपड़े से बांधकर मंदिर में की लाखों की डकैती

crime news in hindi
प्रतिरूप फोटो
बागपत जनपद के सिंघावली थाना क्षेत्र के चिरचिटा रोड पर स्थित बाबा भांडिनाथ मंदिर में नकाबपोश सशस्त्र बदमाश पुजारी को बंधक बनाकर दानपात्रों से नकदी समेत लाखों रुपये का सामान लूटकर ले गए। चार बदमाशों ने महाराज को बिस्तर पर कपड़े से बांधकर वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने महाराज के कमरे से कई लाख रुपये का सामान लूटा।

बागपत (उप्र), बागपत जनपद के सिंघावली थाना क्षेत्र के चिरचिटा रोड पर स्थित बाबा भांडिनाथ मंदिर में नकाबपोश सशस्त्र बदमाश पुजारी को बंधक बनाकर दानपात्रों से नकदी समेत लाखों रुपये का सामान लूटकर ले गए। पुलिस ने भांडिनाथ मंदिर पर आठ साल से पूजा-अर्चना करने वाले अन्नू नाथ महाराज के बयान के आधार पर बताया कि बदमाश रात करीब 12 बजे मंदिर परिसर में घुसे। चार बदमाशों ने महाराज को बिस्तर पर कपड़े से बांधकर वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने महाराज के कमरे से कई लाख रुपये का सामान लूटा।

इसे भी पढ़ें: बंद पड़ी है LIC? आप कर सकते हैं दोबारा से शुरू, लेट फीस पर भी मिलेगी छूट

उन्होंने बताया कि इसके बाद पुजारी को नीचे ले जाकर कमरे में बंद कर बदमाश फरार हो गए। आज सोमवार को पुजारी ने किसी को मंदिर के पास से गुजरते देखा तो आवाज लगाई, फिर जाकर घटना की जानकारी अन्य लोगों को हो सकी। इसके बाद वहां काफी संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। बागपत के पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन भी मौके पर पहुँचे और साधु से पूरे मामले की जानकारी ली।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़