रॉबर्ट वाड्रा ने कोर्ट में अर्जी दाखिलकर मांगें मामले से जुड़े दस्तावेज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 23, 2019   16:43
रॉबर्ट वाड्रा ने कोर्ट में अर्जी दाखिलकर मांगें मामले से जुड़े दस्तावेज

धनशोधन के मामलों में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच का सामना कर रहे रॉबर्ट वाड्रा ने शनिवार को दिल्ली की एक अदालत में अर्जी दाखिल कर जांच एजेंसी से मामले से जुड़े दस्तावेजों की प्रतियां मांगीं।

नयी दिल्ली। धनशोधन के मामलों में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच का सामना कर रहे रॉबर्ट वाड्रा ने शनिवार को दिल्ली की एक अदालत में अर्जी दाखिल कर जांच एजेंसी से मामले से जुड़े दस्तावेजों की प्रतियां मांगीं। वरिष्ठ अधिवक्ता के टी एस तुलसी के जरिए दाखिल वाड्रा की अर्जी पर सुनवाई के लिए विशेष न्यायाधीश अरविंद कुमार ने 25 फरवरी की तारीख तय की है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई वाड्रा से ईडी दिल्ली और जयपुर में कई बार पूछताछ कर चुका है।

इसे भी पढ़ें: धनशोधन मामले में ED ने रॉबर्ट वाड्रा से की तीन घंटे पूछताछ

वाड्रा के खिलाफ विदेश में कथित अवैध संपत्ति खरीदने और राजस्थान के बीकानेर में एक कथित जमीन घोटाले से जुड़े मामले में धनशोधन की जांच चल रही है। अदालत ने 16 फरवरी को वाड्रा को दो मार्च तक के लिए अंतरिम जमानत दी थी। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।