दिल्ली पुलिस ने काटा रॉबर्ट वाड्रा की कार का चालान, खतरनाक तरीके से चला रहे थे कार

Robert Vadras vehicle challaned for dangerous driving
खतरनाक तरीके से वाहन चलाने पर रॉबर्ट वाद्रा के वाहन का चालान कटा।पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मोटर वाहन अधिनियम की धारा 184 (खतरनाक तरीके से वाहन चलाना) के तहत बुधवार की सुबह जुर्माना लगाया गया।

नयी दिल्ली। उद्योगपति रॉबर्ट वाद्रा अपने सुरक्षा कर्मियों के साथ दक्षिण पूर्व दिल्ली के सुखदेव विहार इलाके में स्थित अपने कार्यालय जा रहे थे तभी खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाने के लिए उनके वाहन का चालान कर दिया गया। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मोटर वाहन अधिनियम की धारा 184 (खतरनाक तरीके से वाहन चलाना) के तहत बुधवार की सुबह जुर्माना लगाया गया। उन्होंने कहा कि वाद्रा के सुरक्षा कर्मी उनके पीछे एक अन्य वाहन में थे। पुलिस के अनुसार, चालान किए गए वाहन को वाद्रा का ड्राइवर चला रहा था जब वह सुखदेव विहार स्थित अपने कार्यालय जा रहे थे।

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में जल्द पूरी हो परिसीमन प्रक्रिया, इसके बाद होंगे विधानसभा चुनाव: पीएम मोदी

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि घटना बारापुला फ्लाईओवर के पास हुई जब वाहन के चालक ने ब्रेक लगाया और इस दौरान पीछे से आ रहे एक वाहन ने टक्कर मार दी जिसमें वाद्रा के सुरक्षा कर्मी मौजूद थे। वाद्रा, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद हैं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़