प्रयागराज में RSS की बैठक, संघ प्रमुख मोहन भागवत मौजूद

प्रयागराज में RSS की बैठक, संघ प्रमुख मोहन भागवत मौजूद

प्रयागराज में पूर्वी उत्तर प्रदेश क्षेत्र की इस बैठक में अवध, कानपुर, गोरक्ष और काशी प्रांत के अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल के 31 सदस्य हिस्सा लेंगे। प्रयागराज में दो दिनों तक चलने वाली इस बैठक में कोविड-19 में स्वयंसेवकों द्वारा किए गए सेवा कार्यों की चर्चा और समीक्षा होगी।

प्रयागराज। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ(आरएसएस) की अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल, पूर्वी उत्तर प्रदेश क्षेत्र स्तर की बैठक दो दिवसीय बैठक शुरू हुई। वशिष्ठ वात्सल्य पब्लिक स्कूल गौहनिया में होने वाली इस बैठक में सरसंघचालक डॉ. मोहनराव भागवत, सरकार्यवाह सुरेश भैयाजी जोशी समेत प्रमुख पदाधिकारी मौजूद हैं। वहीं देर शाम को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इसमें पहुंचेंगे।

इसे भी पढ़ें: भारतीय ओलंपिक संघ के प्रमुख बत्रा को मिला ‘कैपिटल फाउंडेशन’ राष्ट्रीय पुरस्कार

प्रयागराज में पूर्वी उत्तर प्रदेश क्षेत्र की इस बैठक में अवध, कानपुर, गोरक्ष और काशी प्रांत के अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल के 31 सदस्य हिस्सा लेंगे। प्रयागराज में दो दिनों तक चलने वाली इस बैठक में कोविड-19 में स्वयंसेवकों द्वारा किए गए सेवा कार्यों की चर्चा और समीक्षा होगी। साथ ही कोविड-19 से प्रभावित जन जीवन के साथ समरसता, पर्यावरण, स्वावलंबन आदि समसामयिक विषयों पर भी चर्चा होने की संभावना है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।