मनसुख हिरन की हत्या में शामिल था सचिन वाजे, उसकी हिरासत मांगेंगे: एटीएस प्रमुख

ATS chief
इस संबंध में एक अधिकारी ने कहा कि महाराष्ट्र की पंजीकरण संख्या वाली वॉल्वो कार सोमवार को जब्त की गई और अभी यह स्पष्ट नहीं है कि इसका मालिक कौन है।
मुंबई। महाराष्ट्र के आतंकवाद रोधी दस्ते (एटीएस) ने मंगलवार को कहा कि निलंबित पुलिस अधिकारी सचिन वाजे कारोबारी मनसुख हिरन की हत्या में शामिल था और उसकी हिरासत मांगने के लिए अदालत से संपर्क किया जाएगा। एटीएस प्रमुख जयजीत सिंह ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘हमें उसकी (वाजे) हिरासत की जरूरत है और हम अदालत से संपर्क करेंगे।’’ इससे पहले, एटीएस ने आज कहा कि उसने हिरन की हत्या के मामले के संबंध में दमन से एक कार जब्त की है। इस संबंध में एक अधिकारी ने कहा कि महाराष्ट्र की पंजीकरण संख्या वाली वॉल्वो कार सोमवार को जब्त की गई और अभी यह स्पष्ट नहीं है कि इसका मालिक कौन है। मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर एक एसयूवी मिलने के मामले में गिरफ्तार वाजे 25 मार्च तक राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) की हिरासत में है। उस वाहन में जिलेटिन की छड़ें थीं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़